Home देश फिनटेक सेक्टर में अशनीर ग्रोवर की री-एंट्री, पेश किया ZeroPe ऐप, यूजर्स...

फिनटेक सेक्टर में अशनीर ग्रोवर की री-एंट्री, पेश किया ZeroPe ऐप, यूजर्स कर सकेंगे मेडिकल बिल का पेमेंट

भारतपे के को-फाउंडर और रियल्टी शो शार्क टैंक इंडिया के पूर्व जज अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) एक बार फिर फिनटेक सेक्टर में एंट्री करने को तैयार हैं. दरअसल, ग्रोवर ‘जीरोपे’ (ZeroPe) नाम से एक नया ऐप लॉन्च करने वाले हैं, जो मेडिकल लोन (Medical Loans) प्रदान करेगा.ऐप की गूगल प्ले स्टोर लिस्टिंग के अनुसार, जीरोपे का वर्तमान में टेस्टिंग चल रही है. इसे थर्ड यूनिकॉर्न (Third Unicorn) द्वारा डेवलप किया गया है. बता दें कि ग्रोवर ने भारतपे से बाहर निकलने के बाद थर्ड यूनिकॉर्न की स्थापना की थी और 2023 में क्रिकपे (CrickPe) नामक एक फैंटेसी गेमिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था.

5 लाख तक का इंस्टैट प्री-अप्रूव मेडिकल लोन प्रोवाइड करेगा ZeroPe ऐप

जीरोपे ऐप दिल्ली स्थित एनबीएफसी मुकुट फिनवेस्ट (Mukut Finvest) के साथ पार्टनरशिप में 5 लाख रुपये तक के इंस्टैंट प्री-अप्पूव्ड मेडिकल लोन की पेशकश करेगा. जीरोपे वेबसाइट का कहना है कि इस सर्विस का लाभ केवल पार्टनर अस्पतालों में ही उठाया जा सकता है.

इन कंपनियों से होगा ZeroPe का मुकाबला
बाजार में जीरोपे का मुकाबला सेवइन, क्यूब हेल्थ, आरोग्य फाइनेंस, नियोडॉक्स, फाइब, केनको और मायकेयर हेल्थ जैसे कई अन्य प्लेटफॉर्म से होगा, जो पहले से यूजर्स को इस तरह मेडिकल बिल पेमेंट करने की सुविधा प्रदान करते हैं.

जनवरी 2023 में लॉन्च किया था थर्ड यूनिकॉर्न
ग्रोवर ने अपनी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर और चंडीगढ़ बेस्ट एंटरप्रेन्योर असीम घावरी के साथ जनवरी 2023 में थर्ड यूनिकॉर्न लॉन्च किया था. कंपनी ने ड्रीम11, मोबाइल प्रीमियर लीग (MPL) और माय11सर्कल (My11Circle) को टक्कर देने के लिए क्रिकपे (CrickPe) के साथ शुरुआत की.