Home देश सेव‍िंग्स अकाउंट वालों की लगी लॉटरी, इस बैंक ने पेश किया जीरो...

सेव‍िंग्स अकाउंट वालों की लगी लॉटरी, इस बैंक ने पेश किया जीरो बैलेंस Go Savings अकाउंट, ग्राहकों को म‍िलेगा 7.5% तक ब्याज

अगर आप सेविंग्स अकाउंट पर ज्यादा ब्याज चाहते हैं और आसानी से अकाउंट खोलना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, प्राइवेट सेक्टर के आरबीएल बैंक (RBL Bank) ने अपने नवीनतम डिजिटल बैंकिंग प्रोडक्ट गो सेविंग्स अकाउंट (Go Savings Account) के लॉन्च की घोषणा की है. यह अकाउंट खोलना आसान है और इसे आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है.

गो सेविंग्स अकाउंट एक जीरो बैलेंस अकाउंट है. यह प्रोडक्ट सभी आयु वर्ग के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है. गो सेविंग्स अकाउंट एक सब्सक्रिप्शन-बेस्ड मॉडल है.

यह सालाना 7.5 फीसदी तक की उच्च ब्याज दरों, एक प्रीमियम डेबिट कार्ड और प्रीमियर ब्रांड्स के 1,500 रुपये के वाउचर सहित कई कस्टमर-फ्रेंडली लाभ प्रदान करता है.
यह अकाउंट 1 करोड़ रुपये तक का कंप्रिहेंसिव साइबर इंश्योरेंस कवर, एक्सीडेंट और ट्रैवल इंश्योरेंस और मुफ्त CIBIL रिपोर्ट भी प्रदान करता है.
यह अकाउंट प्रीमियम बैंकिंग सर्विसेज की एक रेंज भी प्रदान करता है. इसमें पहले साल की सब्सक्रिप्शन फीस 1999 रुपये (प्लस टैक्स) है. इसके अलावा इस अकाउंट पर 599 रुपये (प्लस टैक्स) के एनुअल रिन्यूअल फीस लगती है.